Thursday, December 13, 2018

Lenovo जल्द लॉन्च कर सकती है नया स्मार्टफोन Z5s 

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। लेनोवो जल्द अपना नया स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी में है। कंपनी चीन में Z5s स्मार्टफोन को लॉन्च करने जा रही है। हाल ही में लेनोवो के वाइस प्रेजिडेंट चैंग चेंग ने वीबो पर नए स्मार्टफोन के टीजर्स जारी किए हैं। जिसमें लेनोवो जेडएस को 18 दिसबंकर को लॉन्च किए जाने की बात कही गई है। इससे पहले भी कंपनी Lenovo Z5s के टीजर्स जारी कर चुकी है। 

तस्वीर पोस्ट
कंपनी ने सोशल मीडिया पर फिलहाल एक और तस्वीर पोस्ट की है। जिसमें Lenovo Z5s का जिक्र किया गया है। हालांकि इसकी कीमत को लेकर किसी प्रकार की कोई जानकारी कंपनी द्वारा अब तक नहीं दी गई है। जारी के​ किए गए टीजर्स से फोन के कुछ स्पेसिफिकेशन सामने आती हैं। इनमें फोन के बैक पैनल पर कैमरा के साथ फिंगर​प्रिंट दिखाई दे रहा है। 

पोस्टर्स में फोन के बैक पैनल पर त्रिपल रियर कैमरा दिखाई दे रहा है, जो कि वर्टिकल डिजाइन से लैस है। बता दें कि हाल ही में लॉन्च हुए लेनोवो Lenovo Z5 प्रो में रियर पर बीच में ड्यूल कैमरा सेटअप दिया गया था। इसमें ड्यूल फ्रंट कैमरे स्लाइडर टेक्नॉलजी के साथ दिए गए हैं। 

टीना पर लिस्ट
यह पहली बार नहीं है कि इस स्मार्टफोन की टीजर तस्वीरें सामने आई हैं। इससे पहले पिछले महीने Lenovo L78071 मॉडल को वेब टीना पर लिस्ट किया गया था। इतना ही नहीं इसको लेकर चेंग ने इस बात की पुष्टि भी की थी कि यह फोन Lenovo Z5s है। लिस्ट किए गए फोन की कुछ हद तक स्पेसिफिकेशन भी सामने आई थीं, हालांकि इनको लेकर आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। 

टीना पर लिस्ट किए गए Lenovo Z5s के अनुसार फोन का डाइमेंशन 156.7x74.5x7.8 मिलीमीटर होगा। इस फोन में 6.3 इंच वॉटरड्रॉप नॉट डिस्प्ले होना सामने आया था। इसके अलावा इस फोन के बैक पर ट्रिपल कैमरा सेटअप होने की बात सामने आई थी। इसके अलावा बैक पर फिंगरप्रिंट भी दिखाई दिया।  



from दैनिक भास्कर हिंदी https://ift.tt/2BaZism

No comments: