Wednesday, January 2, 2019

जल्द लॉन्च हो सकता है Realme A1, स्पेसिफिकेशन्स हुए लीक

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। चीनी कंपनी Oppo के सब ब्रांड Realme ने इस साल भारत में 5 ऐसे स्मार्टफोन लॉन्च किए, जो कम बजट में लेटेस्ट फीचर्स के साथ आते हैं। खबर है कि कंपनी जल्द अपना नया स्मार्टफोन Realme A1 लॉन्च कर सकती है। हाल ही में इस फोन के स्पेसिफिकेशन्स ऑनलाइन लीक हो गए हैं। जिससे हैंडसेट के कुछ फीचर्स सामने आए हैं।

लीक के अनुसार यह फोन लो बजट में शामिल है, जिसकी कीमत 10 हजार रुपए से कम होगी। एक रिपोर्ट के मुताबिक Realme A1 को Realme U1 के नीचे वाले सेगमेंट में लॉन्च किया जा सकता है। बात करें इसके लुक की तो यह कंपनी ने बांकि फोन की तरह ही रहने वाला है। वहीं फेस अनलॉक जैसे फीचर इस फोन में दिए जा सकते हैं। 

लीक स्पेसिफिकेशन के मुताबिक इस फोन में वॉटरड्रॉप नॉच डिस्प्ले दी जाएगी। इसमें फोटोग्राफी के लिए डुअल रियर कैमरा सेटप दिया जाएगा। इसमें 13 मेगापिक्सल का प्राइमरी और 2 मेगापिक्सल का सेकंडी सेंसर शामिल किया जा सकता है। वहीं सेल्फी के लिए इस फोन में 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। इस हैंडसेट के बैक पर फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है।

Realme A1 में 2 GB रैम और 32 GB इंटरनल मेमोरी दी जाएगी। यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड 8.1 ऑरियो पर काम करेगा, इसमें MediaTek Helio P70 चिपसेट दिया जाएगा। वहीं पावर के लिए इस फोन में 4,200 mAh की बैटरी दी जाएगी।

Realme U1
Realme ने हाल ही में अपना 'U' सीरीज का स्मार्टफोन लॉन्च किया था, जिसे यूजर्स द्वारा काफी पसंद किया गया। इस फोन में MediaTek Helio P70 processor दिया गया है। Realme U1 स्मार्टफोन 6.3 इंच की वाटरड्रॉप नॉच डिस्प्ले के साथ आता है। इस फोन में डुअल रियर कैमरा दिया गया है। वहीं सेल्फी के लिए 25 मेगापिक्सल का फ्रंट सेंसर दिया गया है। यह स्मार्टफोन 2 वेरिएंट 3 GB रैम/32 GB स्टोरेज और 4 GB रैम/ 64 GB स्टोरेज वेरिएंट में उपलब्ध है। पावर के लिए इस फोन में 3500 mAh की बैटरी दी गई है। 


  



from दैनिक भास्कर हिंदी http://bit.ly/2VigLZf

No comments: